Rea kapoor

Rhea Kapoor Wedding: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया आज बॉयफ्रेंड करण बूलानी से करेंगी शादी

Rhea Kapoor Wedding: अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं

बॉलीवुड डेस्क, 14 अगस्तः Rhea Kapoor Wedding: बॉलीवुड के जक्कास अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी करने जा रही है। बताया जा रहा है कि यह शादी निजी होने की उम्मीद के चलते इसमें केवल परिवार और दुल्हा तथा दुल्हन के करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिया और करण बूलानी पिछले 13 साल से रिलेशनशिप में है।

Rhea Kapoor Wedding: सूत्रों ने बताया कि रिया कपूर और करण बूलानी का शादी समारोह दो-तीन तक चलने वाला है। उनकी शादी अनिल कपूर के जुहू बंगले पर होने जा रही है। हालाकि अधिकारिक रुप से कपूर परिवार के प्रवक्ता की तरफ कोई पुष्टी नहीं की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Indian Men’s Hockey Team Honored: हरदीप सिंह पुरी ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली पुरुष हॉकी टीम का हिस्सा रहे 11 पीएसपीबी खिलाड़ियों को सम्मानित किया

बता दें कि करण और रिया अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। रिया कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर करण की तस्वीरों को शेयर करती हैं। वहीं करण भी सोशल मीडिया पर रिया कपूर संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/CKkvW2sp3Wg/?utm_medium=copy_link

करण बूलानी की बात करें तो वह एक फिल्मकार है और उन्होंने लगभग 500 विज्ञापनों को बनाया हैं। साथ ही उन्होंने आयशा और वेक अप सिड जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हैं।

देश-दुनिया की खबरेें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें