Raju srivastava

Raju srivastav health news: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ थोड़ा सुधार, परिवार ने लिया ये बड़ा फैसला

Raju srivastav health news: कॉमेडियन के पर्सनल सेक्रेटरी ने बताया कि अभिनेता की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा

मनोरंजन डेस्क, 16 अगस्तः Raju srivastav health news: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए 6 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अभिनेता की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। जिससे जुड़े कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इस बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। नए अपडेट को जानने के बाद फैंस की चिंता थोड़ी कम जरूर हो सकती है। किंतु अभी तक एक्टर को होश नहीं आया है।

जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव की तबीयत में पहले से काफी सुधार है। कॉमेडियन के पर्सनल सेक्रेटरी ने अभिनेता की सेहत को लेकर नया अपेडट दिया है। उन्होंने बताया कि अब राजू श्रीवास्तव की सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

किसी को नहीं दिया जा रहा मिलने

एक्टर की सेहत को लेकर डॉक्टर भी किसी तरह की चूक नहीं करना चाहते। इसी वजह से डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव से किसी के भी मिलने पर रोक लगा दी है। अभिनेता के पीआरओ अजीत सक्सेना ने कहा कि अभी भी एक्टर वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में इंफेक्शन का ज्यादा खतरा होता है। इसी वजह से परिवार की सहमति लेकर डॉक्टरों ने ये फैसला लिया कि एक्टर से मिलने या फिर उनके बेड के पास कोई भी नहीं जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amul-mother dairy milk price hiked: अमूल और मदर डेयरी का दूध इतने रुपये हुआ महंगा, कल से लागू होंगी नई दरें

Hindi banner 02