Raghav chadha parineeti chopra

Raghav chadha-parineeti chopra relationship: राघव चड्ढा संग रिलेशनशिप पर आया परिणीति चोपड़ा का रिएक्शन, देखें वीडियो

Raghav chadha-parineeti chopra relationship: पहले लंच डेट फिर ब्रंच डेट और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर परिणीति का स्पॉट होना, इससे साफ समझ आता है कि यह रिश्ता अब आगे बढ़ चुका है

मनोरंजन डेस्क, 30 मार्चः Raghav chadha-parineeti chopra relationship: जब से पैपराजी ने अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को साथ में स्पॉट किया हैैं। बस तब से ही दोनों के रिलेशनशिप पर कयास लगने शुरू हो गए हैं। पहले लंच डेट फिर ब्रंच डेट और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर अभिनेत्री का स्पॉट होना। इसके बाद आप नेता संजीव अरोड़ा का दिल से बधाई देना।

इससे साफ समझ आता है कि यह रिश्ता अब आगे बढ़ चुका हैं। बात तो तब कंफर्म हुई जब परिणीति मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से इन्टरेक्ट हुई। एक मीडिया के रिपोर्टर ने अभिनेत्री से पूछा कि, क्या यह न्यूज आ रही है वो सच हैं। तब परिणीति ने बिना कोई जवाब दिए वहां ले निकल गई।

हालांकि सवाल सुनते ही वो ब्लश करने लगी। उन्होंने न तो हां कहा और न ही ना कहा। बस मंद-मंद मुस्कुराने लगी। ऐसे ही जैसे परिणीति के सवाल पर राघव चड्ढा मुस्कुराने लगे थे। इनकी इस मुस्कुराहट से ही पता चल जाता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता हैं। आपको बता दें कि ये रिश्ता कुछ और ही कहलाता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indore temple accident news update: इंदौर हादसे में अब तक हुई 13 लोगों की मौत, सामने आई यह बड़ी लापरवाही

Hindi banner 02