R Madhavan son won five gold medals

R Madhavan son won five gold medals: आर माधवन के बेटे ने भारत का नाम किया रोशन, इस क्षेत्र में जीता पांच गोल्ड मेडल…

R Madhavan son won five gold medals: आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं

मनोरंजन डेस्क, 17 अप्रैलः R Madhavan son won five gold medals: आर माधवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाई हैं। अपनी दमदार अदाकारी से वह दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। इस मामले में अभिनेता के बेटे भी कुछ कम नहीं हैं, किंतु उनके बेटे ने अदाकारी में नहीं, बल्कि खेल में शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों का दिल जीता है और देशभर को गौरवान्वित किया हैं।

जानकारी के अनुसार, आर माधवन के बेटे वेदांत ने देश के साथ-साथ अपने पिता का सिर फख्र से उंचा कर दिया हैं। अभिनेता अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी हैं। आइए जानें उन्होंने क्या किया…

तैराकी चैंपियनशिप में वेदांत ने किया कमाल

आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं। अभिनेता ने इस इवेंट से अपने बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। वेदांत ने इस सप्ताह के अंत में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था।

तस्वीरों में वेदांत भारत के राष्ट्रीय ध्वज और पांच गोल्ड मेडल के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीर में वह अपनी मां सरिता बिरजे के साथ दिखाई दिए।

तस्वीरों को साझा करते हुए आर माधवन ने कैप्शन में लिखा, ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए पांच स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर में) के साथ दो पीबी मिले। यह इवेंट मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस हफ्ते कुआला लुंपुर में आयोजित किया गया था। हम उत्साहित हैं और प्रदीप सर के बहुत आभारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Raw Mango Health benefits: गर्मी को मात देने का अचूक इलाज है कच्चा आम, मिलेंगे यह फायदे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें