Priti zinta

Priti zinta: 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी प्रीति जिंटा, बताया क्या रखा नाम

Priti zinta: दोनों बच्चों का नाम जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ रखा गया हैं

मनोरंजन डेस्क, 18 नवंबरः Priti zinta: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपनी निजी लाइफ मेें एक कदम आगे बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनका परिवार अब जिंदगी के सबसे खूबसूरत पड़ाव पर पहुंच चुका हैं। उन्होंने बताया है कि सरोगेसी के जरिए वह माँ बनी हैं।

अभिनेत्री ने अपने फैंस के साथ यह भी शेयर किया है कि उनके दोनों बच्चों का नाम जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ रखा गया हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपने पति के साथ तस्वीर साझा की हैं। उन्होंने लिखा कि सभी को हाय, मैं आज अपने सभी लोगों के साथ एक अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Paytm IPO Listing: देश के सबसे बड़े पेटीएम आईपीओ की कमजोर शुरुआत, इतने रुपये पर हुआ लिस्ट

इस अविश्वनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद ढेर सारा प्यार और रोशनी। बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अमेरिकन बिजनेसमैन जीन गुडएनफ से शादी कर ली थी। प्रीति जिंटा के पति उनसे 10 साल छोटे हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद अधिक समय तक लॉस एंजेलिस में रहती हैं। अभी तक बॉलीवुड में कई कलाकारों ने सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने की खुशी हासिल की हैं।

Whatsapp Join Banner Eng