Prakash Raj

Prakash raj on gujarat election: गुजरात विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल को लेकर प्रकाश राज ने किया ट्वीट, कही यह बात..

Prakash raj on gujarat election: प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री और उनकी माता हीराबा की तस्वीर साझा की, लिखा- ब्रेकिंग न्यूज ऑफ एग्जिट पोल…

मनोरंजन डेस्क, 05 दिसंबरः Prakash raj on gujarat election: मशहूर अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश राज इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। सबको मालूम है कि प्रकाश राज आये दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमलावर रहते हैं। इस बार प्रकाश राज ने गुजरात विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर ट्वीट किया हैं। आइए जानें प्रकाश राज ने क्या ट्वीट किया….

दरअसल अभिनेता प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री और उनकी माता हीराबा की तस्वीर साझा की हैं। तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, ब्रेकिंग न्यूज ऑफ एग्जिट पोल… मेरे पास मां है अभी भी गुजरात में काम करता है। फिर अंत में उन्होंने #Justasking हैशटैग डाला।

Advertisement

पीएम मोदी के कपड़ों पर की थी टिप्पणी….

इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री के कपड़ों पर टिप्पणी की थी। तब उन्होंने पीएम मोदी की 20 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री अलग-अलग पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए प्रकाश ने कैप्शन में लिखा कि, ओवर ड्रेसिंग, नई नग्नता हैं। अभिनेता के इस ट्वीट पर यूजर्स का जमकर गुस्सा फूट रहा हैं।

इस ट्वीट को लेकर यूजर्स प्रकाश राज की काफी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जब मस्तिष्क में अंधकार का राज हो तो नाम प्रकाश राज होने से कुछ नहीं होता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कुछ भी मतलब, कुछ भी। जबकि एक यूजर ने लिखा, विनम्र अनुरोध के साथ मैं आपसे विनंती करती हूं कि कृपया उन पर ध्यान देना बंद करें। हम आपको बहुत प्यार करते हैं और आपके अभिनय का काफी सम्मान करते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Flag day in varanasi: 07 दिसंबर को वाराणसी में मनाया जाएगा झंडा दिवस

Hindi banner 02