Pathan movie

Pathan movie: लाल सिंह चड्ढा के बाद इस फिल्म के बॉयकॉट की उठी मांग, जानें…

Pathan movie: हिंदी सिनेमा जगत के दमदार एक्टर शाहरुख खान की पठान को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है

मनोरंजन डेस्क, 13 अगस्तः Pathan movie: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी फिल्म या फिर बॉलीवुड कलाकार को बॉयकॉट किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का ट्विटर पर जमकर बहिष्कार किया गया। इस बीच अब हिंदी सिनेमा जगत के दमदार एक्टर शाहरुख खान की पठान को भी बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। हिंदी सिनेमा के खिलाफ काफी लंबे समय से बॉयकॉट की मांग तेज होती जा रही है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद भी फिल्म का सोशल मीडिया पर बहिष्कार जारी है। ऐसे में इन आलोचकों के निशाने पर अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पठान आ गई है, जिसके तहत फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया है।

बॉयकॉट पठान का ट्रेंड के चलन के साथ शाहरुख की फिल्म रिलीज से पहले परेशानियों का सामना कर रही है। हालांकि इन आलोचकों के तहत शाहरुख खान की पठान के बहिष्कार का कारण सामने नहीं आ रहा है। लेकिन खबरों की मानें तो पठान की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने वाले मामले को लेकर कुछ फैन्स भी अभी रोष में है और वह इसलिए उनकी फिल्म पठान को बॉयकॉट कर रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Har ghar tiranga programme: वाराणसी में हर घर तिरंगा कार्यक्रम में शामिल होंगी केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

Hindi banner 02