pathan

Pathan movie poster release: ‘पठान’ का मोशन पोस्टर रिलीज, डेंजरस लुक में नजर आए शाहरुख

Pathan movie poster release: शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान कर दिया

मनोरंजन डेस्क, 25 जूनः Pathan movie poster release: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। दरअसल, शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का मोशन पोस्टर शेयर किया है। साथ ही साथ शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

फैंस इस तोहफे का बेसेब्री से इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली वो घड़ी आ हई है। पोस्टर में आप देखेंगे कि शाहरुख के हाथ में एक बड़ी बंदूक है और उसी हाथ में एक ताबीज भी बंधा है। वहीं शाहरुख के चेहरे पर चोट भी लगी है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहमम लीड रोल में हैं।

मालूम हो कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटैरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। वैसे पठान के अलावा शाहरुख फिल्म डंकी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं और इसमें शारुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bachpan ke lamhe: बचपन के वो लम्हें

बता दें कि अगले साल शाहरुख खान की तीन फिल्में आने वाली हैं। इस साल वह ‘ब्रह्मास्त्र’ और’ रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो करते नजर आएंगे। लेकिन फैंस को उनकी ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘डंकी’ का इंतजार है। ‘पठान’ में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नजर आएंगे और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Hindi banner 02