Jacqueline and Nora

Nora fatehi filed a case against jacqueline: ईडी के शिकंजे में फंसी जैकलीन की बढ़ी मुश्किलें, इस साथी कलाकार ने दर्ज करवाया मामला…

Nora fatehi filed a case against jacqueline: बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी साथी कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया हैं

मनोरंजन डेस्क, 13 दिसंबरः Nora fatehi filed a case against jacqueline: भारतीय फिल्मी दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी साथी कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया हैं। जैकलीन के साथ-साथ 15 मीडिया घरानों के खिलाफ भी नोरा ने मामला दर्ज करवाया हैं। कहा जा रहा है कि नोरा फतेही ने अपमानजनक टिप्पणी को लेकर यह कदम उठाया हैं।

नोरा फतेही ने मीडिया संगठनों पर टिप्पणियों को आगे ले जाने और उसे प्रसारित करने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे दावा किया कि उनकी साथी कलाकार और मीडिया संगठन एक-दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे।

अभिनेत्री ने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में कहा है, शिकायतकर्ता के वित्तीय, सामाजिक और व्यक्तिगत पतन को सुनिश्चित करने के लिए अभियुक्त नंबर 1 द्वारा एक साजिश रची गई थी और उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tribute to soldiers in parliament attack: संसद हमले में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि…

Hindi banner 02