Nia sharma image

Nia Sharma do ghoont: ग्लैमर गर्ल निया शर्मा का वीडियो सॉन्ग ‘दो घूंट’ रिलीज, दिख रहा है निया का बिल्कुल नया लुक- देखें वीडियो

Nia Sharma do ghoont: एक्ट्रेस अपने ग्लैमर और बोल्डनेस से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं

बॉलीवुड डेस्क, 06 सितंबरः Nia Sharma do ghoont: नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज को लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवाले कम नहीं है। अपनी बोल्डनेस की वजह से उन्हें कभी-कभी ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उनके चाहने वाले उनके लेटेस्ट पोस्ट के इंतजार में रहते हैं।

एक्ट्रेस भी अपने ग्लैमर और बोल्डनेस से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ हैं। उन्होंने सुपरहिट ओल्ड सॉन्ग दो घूंट के नए वर्जन पर परफॉर्म किया है और अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवाना करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए वीडियो का छोटा सा टीजर जारी किया हैं। इसके साथ ही गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया हैं। गाने में निया अलग-अलग आउटफिट में परफॉर्म कर रही हैं। कभी व्हाइट ड्रेस में कभी ब्लैक तो कभी रेड आउटफिट में उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Guru mahima: है आस तू विश्वास तू……..

वीडियो लॉन्च होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा हैं। गाने को श्रुति राणे ने गाया हैं। निया शर्मा ने इसमें अपनी सोलो परफॉर्मेंस दी हैं। इसका ऑरिजनल सॉन्ग साल 1973 में आई फिल्म झील के उस पार का है और ऑरिजनल सॉन्ग एक्ट्रेस मुमताज पर फिल्माया गया था। जिसे लता मंगेशकर ने गाया था।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस इस वीडियो सॉन्ग के प्रमोशन में बिजी थीं और अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और एक्ट्रेस का यह गाना लॉन्च कर दिया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng