Neeraj chopra propose

Neeraj chopra propose: गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस सेलेब को किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

Neeraj chopra propose: नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 के अपकमिंग एपिसोड में शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आयेंगे

मुंबई, 27 सितंबरः Neeraj chopra propose: एथलीट नीरज चोपड़ा ने जब से टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता हैं तब से लड़कियों के बीच उनकी ख्याति बढ़ गयी हैं। अब वे नेशनल फीगर हो गए हैं। हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे हैं। इस दौरान एक खबर ऐसी भी आई है कि जो उनके फैंस को विचलित भी कर सकती हैं।

दरअसल नीरज चोपड़ा रियलिटी शो डांस प्लस 6 के अपकमिंग एपिसोड में शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आयेंगे। उनको पसंद करनेवाली लड़कियों के लिए यह जरा आश्चर्य चकित हो सकता हैं। लेकिन हाल ही में शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा हैं।

शो के अपकमिंग एपिसोड में नीरज चोपड़ा स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होने वाले हैं। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा से कह रही हैं कि वह उन्हें प्रपोज करके दिखाएं। नीरज स्टेज पर आते हैं और शक्ति को प्रपोज करते हैं।

नीरज का शक्ति को प्रपोज करने का अंदाज भी निराला हैं। वे इस दौरान कहते हैं कि उनका पहला प्यार तो जैवलीन ही हैं और उन्हें ना तो खाना बनाने आता हैं और ना ही वह शक्ति को टाइम दे सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Kanhaiya and jignesh join congress: कल कांग्रेस में शामिल होंगे कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी

वहीं नीरज का यह प्रपोजल शो के होस्ट राघव को पसंद नहीं आया। जब उनसे राहा नहीं गया तो वे इस कमेंट करते हुए कहते हैं कि आपके गलत जगह जैवलीन फेंका हैं। इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगते हैं। उल्लेखनीय है कि डांस प्लस 6 शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो के कंटेस्टेंट्स भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng