Mithilesh chaturvedi

Mithilesh chaturvedi passed away: बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का हुआ निधन, ‘कोई मिल गया’ से मिली थी पहचान….

Mithilesh chaturvedi pass away: दिल की बीमारी से जूझ रहे थे मिथिलेश चतुर्वेदी, लखनऊ में ली अंतिम सांस

मनोरंजन डेस्क, 04 अगस्तः Mithilesh chaturvedi pass away: हिंदी सिनेमा जगत से बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल हिंदी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया हैं। सूत्रों के अनुसार एक्टर ने कल शाम ही इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। वे दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। अभिनेता ने लखनऊ में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे।

Mithilesh chaturvedi passed away: इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। आशीष चतुर्वेदी ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें….

फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Advertisement

मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अपने करियर में उन्होंने कई बड़ी और बढ़िया बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था। हालांकि फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rice shortfall likely news: गेहूं के बाद खड़ा हो सकता है चावल का संकट…! जानिए क्या है कारण

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.