Lata mangeshakar

Lata mangeshkar health update: फिर बिगड़ी लता मंगेशकर की तबीयत, वेंटीलेटर पर किया गया शिफ्ट

Lata mangeshkar health update: लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि गायिका की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई हैं

मनोरंजन डेस्क, 05 फरवरीः Lata mangeshkar health update: भारत रत्न और कोकिला लता मंगेशकर पिछले कई दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि गायिका लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हुआ हैं और उन्हें वेंटीलेटर से हटा दिया गया हैं। लेकिन अब (Lata mangeshkar health update) लता मंगेशकर की हालत फिर से नाजुक हो गई हैं और उन्हें दोबारा वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया हैं।

लता मंगेशकर के बारे में यह खबर सामने आने के बाद उनके फैंस एक बार फिर चिंतित हो गए है। वहीं फैंस द्वारा उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना और दुआएं की जा रही हैैं। लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने मीडिया को बताया कि गायिका की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई हैं। उन्हें वेंटीलेटर पर शिफ्ट किया गया हैं। डॉक्टर्स की एक टीम सतत उनकी निगरानी कर रही हैँ। मालूम हो कि लता मंगेशकर 92 साल की हैं और उन्हें उम्र संबंधी अन्य समस्याएं भी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Father raped his daughter: वड़ोदरा में हैवान पिता ने खुद की पुत्री संग किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

बता दें कि अपने सात दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। लता मंगेशकर को सर्वोच्च भारतीय नागरिक सम्मान भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्मविभूषण, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड समेत दर्जनों पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका हैं।

Hindi banner 02