KL Rahul Athiya shetty

KL rahul-Athiya wedding: आज केएल राहुल की दुल्हनियां बनेगी आथिया, अजय देवगन ने भेजा यह खास मैसेज…

KL rahul-Athiya wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में हो रही

मनोरंजन डेस्क, 23 जनवरीः KL rahul-Athiya wedding: चार साल के रोमांस के बाद आखिरकार आथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड केएल राहुल आज शांदी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में हो रही हैं। फार्महाउस में सजे हुए मंडप का एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं। इससे पहले सुनील शेट्टी के जमाई केएल राहुल के घर का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनका घर रौशनी से नहाया हुआ नजर आया था।

रिपोर्ट के मुताबिक अथिया और केएल राहुल आज परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शाम 4 बजे तक ऑफिशियली शादी कर लेंगे. शादी की रस्मों के बाद, शाम 6.30 बजे तक कपल और उनके परिवार के सदस्य पैपराज़ी को थैंक्यू करेंगे।

अजय देवगन ने सुनली शेट्टी के बेटी अथिया की शादी की बधाई दी

इस कपल को बॉलीवुड सेलेब्स का बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दृश्यम 2 एक्टर अजय देवग ने भी भी ट्वीट कर सुनील शेट्टी को बेटी की शादी की बधाई दी। अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा,  “मेरे प्यारे दोस्तों सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल से शादी के लिए बधाई। यहां युवा जोड़े के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की जा रही है और, अन्ना, इस शुभ अवसर पर यहां आपके लिए एक विशेष शाउट-आउट है। लव अजय।”

केएल राहुल और अथिया की मुलाकात 2019 में हुई थी

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात साल 2019 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई. कुछ समय बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. अब दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Haldi Ki Sabji: सर्दियों में शरीर को फिट रखेगी कच्ची हल्दी की सब्जी, जानिए बनाने का तरीका…

Hindi banner 02