Tushar kalia

Khatron ke khiladi 12 winner: ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 के विजेता बने तुषार कालिया, चमचमाती कार के साथ मिले इतने लाख…

Khatron ke khiladi 12 winner: तुषार ने फाइनल मुकाबले में फैजू को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली

मनोरंजन डेस्क, 26 सितंबरः Khatron ke khiladi 12 winner: इंतजार की घड़ी खत्म हुई। दरअसल रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को उसका विजेता मिल गया। तुषार कालिया ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। फाइनल में तुषार का मुकाबला फैसल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर से था। हालांकि सभी को पछाड़ते हुए वे खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर बने।

इसी के सथ कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। तुषार डांस में तो उस्ताद हैं ही। लेकिन पता नहीं था कि वो खतरों से खेलने में भी माहिर होंगे। पूरे सीजन में उन्होंने सारे टास्क शिद्दत से निभाये। हर स्टंट में तुषार ने अपनी ताकत और हुनर का परिचय दिया। रोहित शेट्टी ने जैसे ही शो के विनर का ऐलान किया, वे खुशी से झूम उठे। उन्होंने फाइनल मुकाबले में फैजू को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

जीती इतनी प्राइज मनी

तुषार कालिया ने सिर्फ खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी ही नहीं जीती। इसके साथ ही उन्हें 20 लाख रूपये की प्राइज मनी भी मिली हैं। तुषार ने एक Maruti Suzuki Swift भी जीती है। तुषार ने शो में कभी ज्यादा कुछ बोला नहीं पर वो जिस स्पीड से टास्क करते थे। पता लगता था कि उनमें जीतने की भूख थी। तुषार कालिया अपनी जीत से खुश हैं। तुषार कालिया ने इंस्टाग्राम ट्रॉफी को किस करते हुए एक फोटो पोस्ट की है।इस जीत के लिये उन्होंने सभी चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Mohan bhagwat statement: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने हिंदू पर दिया बड़ा बयान, कहा- हिंदू धर्म नहीं…

Hindi banner 02