Katrina and Vicky Wedding

Katrina-Vicky Wedding: कटरीना-विक्की की शादी को लेकर कंडोम कंपनी ने लिख दी ऐसी बात, यूजर्स ले रहे मजे

Katrina-Vicky Wedding: कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने कटरीना-विक्की की शादी के लिए मजे

बॉलीवुड डेस्क, 09 दिसंबरः Katrina-Vicky Wedding: आज से कटरीना और विक्की की नई जिंदगी का एक खूबसूरत आगाज होने जा रहा हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में इन दोनों कपलों की शादी हो रही हैं। इस बीच विक्की और कटरीना की शाही शादी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई मजेदार और फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में पॉपुलर कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स भी शामिल हो चुका हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. SBI CBO recruitment 2021: इन पदों के लिए भारतीय स्टेट बैंक में निकली बंपर भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

Katrina-Vicky Wedding: कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल फनी मीम्स के बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने भी एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोस्ट में लिखा कि डियर विक्की और कटरीना। अगर हमें इनवाइट नहीं किया गया है तो आप मजाक कर रहे होंगे।

कटरीना और विक्की को डेडीकेटेड कंडोम कंपनी की इस पोस्ट पर फैंस खूब मजे ले रहे हैं और कमेंट सेक्शन में हिलेरियस रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ओह भाई साहब…वहीं एक अन्य यूजर ने कई सारी हंसने वाली इमोजी भेजी हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा-ज्यादा ही पर्सनल हो रहे हो।

Whatsapp Join Banner Eng