Kangana

Kangana statement on lal singh chaddha movie: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर कंगना रनौत ने किया सनसनीखेज दावा, कही यह बात

Kangana statement on lal singh chaddha movie: आमिर ने खुद शुरू किया ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार विवाद: कंगना

मनोरंजन डेस्क, 03 अगस्तः Kangana statement on lal singh chaddha movie: सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार की मांग रोज बढ़ती जा रही है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और इससे पहले आमिर ने फैन्स को सफाई भी दी है। आमिर ने यहां तक ​​कह दिया कि वह भारत से प्यार करते हैं और दर्शकों को उनकी फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए। लेकिन इसी बीच कंगना रनौत ने एक ऐसा सनसनीखेज दावा किया है, जिसने पूरे मामले को ही उलट कर रख दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Uber-zomato news: उबर टेक्नोलॉजी ने जोमैटो में बेची इतने प्रतिशत की हिस्सेदारी…! पढ़ें…

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आमिर खान को इस #BoycottLaalSinghChaddha विवाद का मास्टरमाइंड बताया। कंगना का कहना है कि आमिर खान ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले जानबूझकर यह विवाद शुरू किया है। कंगना रनौत का कहना है कि आमिर को डर है कि उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएगी और इसी वजह से उन्होंने खुद इस विवाद की शुरुआत की है।

Advertisement

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में सारी नकारात्मक बातें खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने शुरू की हैं। ‘भूल भुलैया 2’ का नाम लिए बगैर कंगना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस साल अब तक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के अलावा कोई फिल्म हिट नहीं हुई है। केवल भारतीय संस्कृति से जुड़ी दक्षिण भारतीय फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं या फिर स्थानीय फ्लेवर वाली फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.