Kangana ranaut 1

Kangana ranaut On pathaan: पठान फिल्म का नाम बदलना चाहती हैं कंगना रनौत! कहा- गूंजेगा सिर्फ…

  • फिल्म ‘पठान’ के लिए इसकी स्टोरी लाइन के मुताबिक ‘इंडियन पठान’ होना चाहिएः कंगना

Kangana ranaut On pathaan: पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है…गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री रामः कंगना

मनोरंजन डेस्क, 27 जनवरीः Kangana ranaut On pathaan: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को ट्विटर पर लौटे अभी कुछ ही दिन हुए हैं और एक्ट्रेस फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। दरअसल उन्होंने ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें उन्होंने दावा किया कि भले ही शाहरूख खान की पठान सफल हो, लेकिन देश अभी भी श्री राम नारा लगाएगा। उन्होंने कहा, भारत का प्यार और समावेश है जो शाहरूख खान स्टारर फिल्म को जबरदस्त सफलता दिला रहा हैं।

‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म गूंजेगा सिर्फ ‘जय श्री राम’

कंगना ने दावा किया कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और ISIS को गुड लाइट में दिखाती है.” एक्ट्रेस ने आईएसआईएस (ISIS) में सुधार करते हुए बाद में आईएसआई (ISI) लिखा उन्होंने आगे कहा, “नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है।

Advertisement

यह भारत का प्यार ही है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत हासिल की है…” उनके फॉलो-अप ट्वीट में लिखा था, “लेकिन वो सभी जो हाई उम्मीद कर रहे हैं प्लीज ध्यान दें… पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है… गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम…”

कंगना ने ‘पठान’ फिल्म का नया नाम सुझाया

अपने एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मुझे विश्वास है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं … जड़ यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म ‘पठान’ के लिए इसकी स्टोरी लाइन के मुताबिक ‘इंडियन पठान’ होना चाहिए.”

क्या आपने यह पढ़ा…. Tiranga: अब तिरंगा चांद पे भी लहराना है…..

Hindi banner 02