Jacqueline

Jacqueline Fernandez: पोल डांसिंग की क्वीन हैं यह एक्ट्रेसेस, पढ़ें पूरी खबर

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्टर्स को अपनी फिटनेस के प्रति सतर्क रहते देखा गया है

मुंबई, 14 जुलाईः Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्टर्स को अपनी फिटनेस के प्रति सतर्क रहते देखा गया है। इनका प्रोफेशन ही ऐसा होता है जो फिटनेस की डिमांड रखता है। स्टार्स फिट रहने के लिए खान-पान पर ध्यान देते हैं। रोज वर्कआउट करते है, जिम जाते हैं और कई फिटनेस के लिए डांस करना ठीक समझते हैं।

इससे सिर्फ आपकी कैलोरी बर्न नहीं होती है जबकि नया फॉर्म आप फिटनेस में देख सकते हैं। एक्ट्रेस लगातार पोल डांसिंग के जरिए खुद को फिट रके की कोशिश करती रहती हैं। यह किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बल्कि एक्सरसाइज का नया तरीका है।

jacqulie image 600x337 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को अक्सर सोशल मीडिया पर पोल डांस के कुछ स्टेप करते हुए देखा गया है। इस कला को जैकलीन तीन-चार साल से कर रही हैं। शुरूआत में वह फिल्म में डांस नंबर के लिए इसे सीख रही थी किंतु अब जैकलीन ने इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना लिया है।

योग को लेकर ईशा गुप्त काफी जागरूक रहती हैं। ईशा के कई पोल डांस सोशियल मीडिया पर वायरल हुए थे। बॉडी को टोन्ड करने के लिए ईशा अक्सर पोल डांस का ही सहारा लेती हैं। ईशा कई नई चीजों को लेकर एक्स्पेरिमेंट करती नजर आती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

कृति खरबंदो को डांस करना काफी पसंद है। एक वेबसाइड संग बातचीत के दौरान कृति ने कहा था कि डेढ़ साल के बाद मैंने पोल डांसिंग करना दोबारा शुरू किया हैं। पेंडेमिक के दौरान मेरे पास पोल की सुविधा नहीं थी और जब मैं इसे करने पर वापस लौटी तो लगा कि मैं अपने बेसिक पर वापस आ गई। मुझे तो खुशी और तसल्ली मिली, वह सच में अद्भुत थी।

मलाइका अरोड़ा इस समय फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोड़ा को अक्सर योग सेंटर और डांस स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका भी एक पोल डांसर हैं। मलाइका का एक वीडियो सोशियल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही थीं।

यामी गौतम ने 2018 में पोल डांसिंग शुरू की थी। इस पर अभिनेत्री ने कहा इसे करने का आइडिया आया, क्योंकि मैं फिट रहना चाहती थीं और डांस एक ऐसी चीज है जिसे मैं बहुत पसंद करती हूं। फिटनेस पर ध्यान देने के लिए पोल डांसिंग सबसे सही चीज हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Attacked With A Knife: अहमदाबाद में बेखोफ बदमाश, अमराईवाड़ी में दो युवको पर चाकू से हमला