Attacked With A Knife: अहमदाबाद में बेखोफ बदमाश, अमराईवाड़ी में दो युवको पर चाकू से हमला

Attacked With A Knife: अहमदाबाद में कानून-व्यवस्था से बदमाशों द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है

अहमदाबाद, 14 जुलाईः Attacked With A Knife: अहमदाबाद में कानून-व्यवस्था से बदमाशों द्वारा खिलवाड़ किया जा रहा है। बीते दिन शहर के अलग-अलग तीन युवकों की हत्या की खबर अभी सुर्खियों में है कि वहीं अमराईवाड़ी थाना क्षेत्र में दो युवकों पर चाकू से हमला (Attacked With A Knife) करने का मामला सामने आया है। घायल युवकों को एलजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस ने चार युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Attacked With A Knife: पीड़ित मुकेश राजपूत ने शिकायत दर्ज करवायी है कि न्यू कोटल तीन रास्ते के पास स्थित सिद्धि विनायक कोम्पलेक्स में शिवा विष्णुभाई अग्रवाल आकाश पान पार्लर चलाता है। शिवा आये दिन उसके पान के गल्ले के आगे से गुजरते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देता है। बीती रात 8 बजे वह अपने मित्र अजय राजुभाई वणजारा के साथ शिवा के भाई विक्की तथा आकाश तथा सूरत कनोजिया के पास उसकी शिकायत करने गया तो तीनों गुस्से से भड़क उठे। सूरज कनोजिया ने चाकू से उसे दोस्त अजय वणजारा पर हमला कर दिया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

मुकेश ने पुलिस को बताया कि वह खुद की जान बचाने के लिए भागा। लेकिन तीनों ने उसका पीछा कर महाकाली मंदिर के आगे उसे रोक दिया। इस दौरान शिवा भी मौके पर पहुंचा। उसने मुझे पकड़ लिया और सूरज कनोजिया ने उसके हाथ और पेट पर चाकू से हमला किया। घटना के चलते आसपास के लोग आ पहुंचे। जिसे देख आरोपी भाग गये। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अमराईवाड़ी पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरु कर दी है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Gandhinagar railway station: प्रधानमंत्री द्वारा 16 जुलाई को विभिन्‍न महत्‍वपूर्ण परियोजनाओं को राष्‍ट्र को लोकार्पण तथा हरी झंडी दिखाकर नई ट्रेन सेवाओं का शुभारम्‍भ