Jacqueline

Jacqueline fernandez news: जैकलीन फर्नांडिस को दायर चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पूरी खबर…

Jacqueline fernandez news: जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफो को कबूल करती गई: ईडी

मनोरंजन डेस्क, 01 सितंबरः Jacqueline fernandez news: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों ईडी के निशाने पर हैं। दरअसल अभिनेत्री पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्टस लेने का आरोप हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन का क्या संबंध था, इसको लेकर तरह-तरह के सवाल सामने आ रहे हैं। इन सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं।

इसी कड़ी में ईडी की वह चार्जशीट सामने आई है जो अभिनेत्री के खिलाफ दायर हुई हैं। इस चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। ईडी ने कहा है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफो को कबूल करती गई।

चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका था। इतना ही नहीं बहरीन में वह जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था। ईडी के मुताबिक, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इन प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था। पिंकी ईरानी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए, जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे।

जैकलीन के पैरेंट्स को भी गिफ्ट किया था

ईडी की चार्जशीट के हिसाब से सुकेश ने पिंकी से कहा था कि वह जुहू बीच पर जैकलीन के लिए घर खरीद रहा है, जिसका टोकन मनी दिया जा चुका है। यह भी बताया गया था कि उसने जैकलीन के पेरेंट्स को पहले ही बहरीन में एक घर गिफ्ट किया है और अब श्रीलंका में भी एक घर खरीदने की बातचीत चल रही है। फिलहाल ईडी यह छानबीन कर रही है कि सुकेश ने कोई प्रॉपर्टी खरीदी भी थी या फिर उसने ऐसे ही झूठ बोल दिया था।

अभिनेत्री पर लगे हैं यह आरोप

जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की। इसके साथ-साथ एक्ट्रेस और उनके परिवार को सुकेश की तरफ से कई महंगे गिफ्ट्स दिए गए। इसमें कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और कीमती घड़ियां शामिल थीं।

क्या आपने यह पढ़ा…. MD drugs caught in ahmedabad: अहमदाबाद में पकड़ी गई इतने लाख रुपये की एमडी ड्रग्स, एक गिरफ्तार…

Hindi banner 02