Jacqueline

Jacqueline Fernandez Bail: अंतरिम जमानत पर रहेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, इस तारीख को आएगा फैसला…!

Jacqueline Fernandez Bail: जैकलीन को कोर्ट से मिली अंतरिम बेल 10 नवंबर को खत्म हो गई थी

मनोरंजन डेस्क, 11 नवंबरः Jacqueline Fernandez Bail: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को दिल्ली कोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं। दरअसल अदालत ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की जमानत याचिका मंजूर कर ली हैं। फिलहाल वे अंतरिम जमानत पर ही रहेंगी। इस मामले पर अब 15 नवंबर को फैसला आ सकता हैं। अभिनेत्री को कोर्ट से मिली अंतरिम बेल कल (10 नवंबर को) खत्म हो गई थी।

मालूम हो कि गुरुवार को भी मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस भी दिल्ली की पटियाला कोर्ट में मौजूद रहीं। कोर्ट ने तमाम दलीले सुनने के बाद ईडी से सवाल किया था कि जब एक्ट्रेस को लुकआउट नोटिस भेजा गया था तो गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। इसके बाद कोर्ट ने जैकलीन की जमानत याचिका पर 11 नवंबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया था।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगातार जैकलीन की जमानत का विरोध कर रहा था। ईडी का कहना था कि बेल मिलने के बाद एक्ट्रेस सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं और विदेश भी भाग सकती हैं। इस पर जैकलीन के वकील ने दलील दी थी कि एक्ट्रेस जांच में अपना पूरा सहयोग दे रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR principal chief commercial manager: प्रवीण परमार ने पश्चिम रेलवे के प्रधान मुख्य वाणिज्यिक प्रबंधक का पदभार ग्रहण किया

Hindi banner 02