Jacqueline fernandes sukesh chandrasekhar

Jacqueline fernandes on sukesh chandrasekhar: सुकेश चंद्रशेखर को लेकर जैकलीन फर्नांडीस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे इमोशंस से खेला…

Jacqueline fernandes on sukesh chandrasekhar: सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया, उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी हैः जैकलीन फर्नांडीस

मनोरंजन डेस्क, 19 जनवरीः Jacqueline fernandes on sukesh chandrasekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने पटियाला हाउस कोर्ट में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। जैकलीन ने सुकेश पर कई आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खिलवाड़ किया। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

जैकलीन से छुपाया असली नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में दावा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बताया कि वह एक सरकारी अधिकारी हैं। पिंकी ईरानी ने अभिनेत्री के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को समझाया कि वह गृह मंत्रालय में एक अधिकारी है।

साउथ की फिल्मों में काम करने का ऑफर

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने बयान में कहा कि सुकेश ने सन टीवी के मालिक होने का दावा किया था। उसने कहा कि जयललिता उसकी बुआ हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन हैं। इतना ही नहीं सुकेश मेरे साथ साउथ इंडियन फिल्मों में काम करना चाहता था।अभिनेत्री ने कहा कि मुझे बताया गया कि उसके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं।

वे वीडियो कॉल पर करता था बात

एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि हम दोनों दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे। वह मुझे सुबह शूटिंग से पहले, दिन में और कभी-कभी रात को सोने से पहले फोन करता था। उसने कभी नहीं कहा कि वह जेल से बात कर रहा है और वह जेल में है। मैंने हमेशा वीडियो कॉल पर बैकग्राउंड में सोफा और पर्दे देखे।

सुकेश के झांसे में आ गईं ये एक्ट्रेसेस

सुकेश से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का यह मामला पिछले एक-दो साल से लगातार चर्चा में है। जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा चाहत खन्ना और निक्की तंबोली समेत और भी कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। ईडी का दावा था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन और नोरा पर करोड़ों रुपए खर्च किए और महंगे तोहफे दिए। हाल ही में इस मामले में सुकेश के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. UP gov invite guj businessman: गुजरात के उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करने पहुंची योगी की अहमदाबाद टीम

Hindi banner 02