Ira Khan

Ira Khan bold photo: आमिर खान की बेटी आयरा ने दिखाया बोल्ड अवतार, दिए ऐसे पोज

Ira Khan bold photo: आयरा ने रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ हैं

मनोरंजन डेस्क, 29 जनवरीः Ira Khan bold photo: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं आमिर खान की बेटी आयरा खान बिल्कुल उनके विपरीत हैं। वह एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना चाहती हैं। इसके बावजूद भी आयरा को चाहने वालों की लिस्ट किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

आईरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आये दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आयरा हर बार अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं। आयरा ने रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ हैं। आयरा ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ मैचिंग की रेड लिपस्टिक भी लगाई हैं। आयरा ने अपने बालों को खुला रखा हैं। उन्होंने दिवार के सहारे खड़े रहकर कैमरे में देखते हुए पोज दिए हैं। इस लुक में आयरा काफी हॉट लग रही हैं।

Ira khan
pic credit/ Ira khan instagram

क्या आपने यह पढ़ा…… CR mega block: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, मध्य रेल इन रूटों पर 30 जनवरी को करेगा मेगा ब्लॉक

फोटो शेयर करते हुए आयरा ने कैप्शन में लिखा कि मुझे लगता है कि यह फिर से लाल होने का समय हैं। कई बार ही ऐसा होता है जब आयरा बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं। अब फैंस के बीच उनके इस नए अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा हैं।

Hindi banner 02