Disha Vakani

Good news for TMKOC fans: TMKOC फैंस के लिए गुड न्यूज, असित मोदी ने ‘दयाबेन’ का कमबैक किया कंफर्म

Good news for TMKOC fans: वह (दिशा वकानी) जल्द ही शो में वापसी करेंगीः असित मोदी

मनोरंजन डेस्क, 31 जुलाईः Good news for TMKOC fans: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है। इस सिटकॉम ने हाल ही में टीवी पर 15 साल पूरे किए हैं। वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। खासतौर पर ‘दयाबेन’ या ‘दया भाभी’ का किरदार तो शो का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है। हालांकि कई सालों से ये किरदार शो से गायब है।

दरअसल तारक मेहता में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने सिटकॉम से मैटरिनीटी ब्रेक लिया था। तब से फैंस उनकी शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं लगता है कि फैंस की तारक मेहता में ‘दयाबेन’ को फिर से देखने की ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

तारक मेहता के 15 साल पूरे होने पर शो के मेकर असित मोदी ने फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया हैं। उन्होंने सभी की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था उस दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक की अनाउंसमेंट की।

असित मोदी ने इस दौरान कहा एक कलाकार जिसे कोई नहीं भूल सकता वह है ‘दयाबेन’, जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। उन्होंने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी।

हालांकि दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापसी की खबरें और दावे छह साल से चल रहे हैं। किंतु इस बार असित मोदी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। ऐसे में फैंस शो में एक बार फिर दयाबेन को देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gandhinagar-Varanasi Train cancelled: गांधीनगर-वाराणसी साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त रहेगी

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें