Salman Khan

Goldy Brar threat to kill Salman Khan: गोल्डी बरार ने एक बार फिर ‘भाईजान’ को जान से मारने की धमकी दी, कहा- हम उसे…

Goldy Brar threat to kill Salman Khan: सलमान खान ने बिश्नोई समाज की बेइज्जती की हैः गोल्डी बरार

मनोरंजन डेस्क, 27 जूनः Goldy Brar threat to kill Salman Khan: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में वांटेड गोल्डी बरार ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी हैं। वांटेड गैंगस्टर ने कहा कि, सलमान खान उसकी हिट लिस्ट में हैँ। मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार गोल्डी बरार सलमान खान को मारने की बात कह चुका हैं। कुछ महीने पहले ही अभिनेता ने गोल्डी बरार की ओर से धमकी भरा मेल मिलने की जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी।

बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने कहा हम सलमान खान को मारेंगे। हम उसे जरूर मारेंगे। भाई साहेब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उससे माफी मांगने को कहा था लेकिन उसने नहीं मांगी, तो उसे मारेंगे ही। बाबा ने दया की तो उसका अहंकार तोड़ेंगे। कुछ महीने पहले पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उसने कहा था कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान खान को मारना है।

बिश्नोई समाज की बेइज्जती की- गोल्डी

गोल्डी बराड़ ने कहा, सलमान खान ने बिश्नोई समाज की बेइज्जती की है। काले हिरन का शिकार किया है। जैसे हिंदू गीता को पवित्र मानते हैं, सिख गुरुग्रंथ को पवित्र मानते हैं। वैसे ही बिश्नोई समाज काले हिरन को मानता है। 

गोल्डी बराड़ ने आगे कहा, ये केवल सलमान खान की बात नहीं है. हम जब तक जिंदा है अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपनी कोशिश जारी रखेंगे. सलमान खान हमारे टारगेट पर है, इसमें कोई शक नहीं है. हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे तो आपको पता चल जाएगा.

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi Flag off Vande Bharat Trains: देश को मिली 05 वंदे भारत ट्रेनें, पीएम ने दिखाई हरी झंडी

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें