Jacqueline

ED seizes Jacqueline property: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर ईडी का बड़ा एक्शन, पढ़ें पूरी खबर

ED seizes Jacqueline property: प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली

मनोरंजन डेस्क, 30 अप्रैलः ED seizes Jacqueline property: सुकेश चंद्रशेखर मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। दरअसल अभिनेत्री के खिलाफ ईडी ने बड़ा एक्शन लिया हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त कर ली है जिसमें प्रॉपर्टी और तमाम कीमती तोहफे शामिल हैं।

ED seizes Jacqueline property: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को ये प्रॉपर्टी (ED seizes Jacqueline property) और तोहफे उन्हें सुकेश चंद्रशेखर द्वारा दी गई थीँ। मालूम हो कि पिछले काफी समय से जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर ईडी के रडार पर थीं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Surya grahan 2022: साल 2022 का पहला सूर्य ग्रहण आज, इन तीन राशि वालों को रहना होगा सावधान

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था। इस डायमंड रिंग पर जे और एस नाम के अक्षर थे। ईडी द्वारा जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ के बाद पता चला कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों रूपये के गिफ्ट्स मिले थे। ये भी कहा जाता है कि दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे।

बतातें चले कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो के आने के बाद कयास लगाए गए कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी सामने आया है था कि एक्ट्रेस को ठग से करोड़ों रुपये का उपहार भी मिला था, जिसमें 9 लाख रुपये का घोड़ा और 52 लाख की पर्शियन कार भी शामिल थी।

Hindi banner 02