Disha patni

Disha patani new photos: दिशा पाटनी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, तस्वीरें देख बहक जाएंगे एक्स बॉयफ्रेंड

Disha patani new photos: अभिनेत्री का यह फोटोशूट काफी ग्लैमरस है और उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में अपनी टोन्ट बॉडी फ्लॉन्ट की हैं

मनोरंजन डेस्क, 08 अगस्तः Disha patani new photos: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने एक बार फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया हैं। अभिनेत्री का यह फोटोशूट काफी ग्लैमरस है और उन्होंने काफी बोल्ड अंदाज में अपनी टोन्ट बॉडी फ्लॉन्ट की हैं। दिशा पाटनी की यह तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Disha patani.
PIC credit: Disha patani (instagram)

दिशा पाटनी ने लहंगा और ब्रालेट लुक वाली चोली में अपना फोटोशूट कराया है। इस लुक में दिशा पाटनी कहर ढा रही हैं। दिशा की तस्वीरों पर फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही साथ कमेंट बॉक्स में फैंस दिशा की खूबसूरती की काफी तारीफें कर रहे हैं।

दिशा पाटनी इन तस्वीरों में गुड़िया जैसी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि दिशा टाइगर से ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा हसीन होती जा रही हैं। मालूम हो कि दिशा और टाइगर ने छह सालों तक डेटिंग के बाद एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।

बता दें कि दिशा पाटनी इन दिनों फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर छाई हुई हैं। जहां इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो वहीं दिशा की एक्टिंग की भी जमकर तारीफें हो रही हैं। फिल्म के साथ-साथ दिशा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ahmedabad division employee honored: अहमदाबाद रेल मंडल पर वाणिज्य विभाग के 10 कर्मचारी सम्मानित

Hindi banner 02