Deepika

Deepika Padukone: अचानक बिगड़ गई इस बॉलीवुड अभिनेत्री की तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती…

Deepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को घबराहट की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया

बॉलीवुड डेस्क, 27 सितंबरः Deepika Padukone: भारतीय सिनेमा जगत से बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेता रणबीर सिंह की पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ गई हैं। इस वजह से कल देर रात उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक उन्हें घबराहट की शिकायत थी जिसकी वजह से तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। इस खबर के सामने आने से दीपिका के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री की तबीयत कल रात को अचानक खराब हुई और अनीजीनेस (Uneasiness) की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया। बताया जा रहा है कि अब दीपिका ठीक हैं। लगभग 12 घंटे लगाकर दीपिका ने अस्पताल में कई सारे टेस्ट करवाए और इसलिए उन्हें तुरंत भर्ती कर दिया गया था।

हालांकि दीपिका पादुकोण की टीम की तरफ से फिलहाल इस बारे में न ही कोई जानकारी आई है और न ही इस बात को कंफर्म किया गया है। दीपिका के फैन्स इस खबर से काफी परेशान हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ठीक हों।

क्या आपने यह पढ़ा….. Train route changed news: फुट ओवर ब्रिज डिस्मेंट करने हेतु ब्लॉक लिए जानें के कारण यह ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेगी, जानिए…

Hindi banner 02