Nora Fatehi

Corona in bollywood: अर्जुन कपूर के बाद अब यह अभिनेत्री पाई गई कोरोना संक्रमित, बताई कैसी है हालत

Corona in bollywood: अर्जुन कपूर के बाद अब दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी कोरोना संक्रमित पाई गई

मनोरंजन डेस्क, 30 दिसंबरः Corona in bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। कल अर्जुन कपूर को कोरोना होने की खबर आई थी। वहीं अब दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। नोरा फिलहाल होम क्वारंटीन हैं। एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने से उनके प्रशंसकों को उनकी काफी चिंता सताने लगी हैं। नोरा ने खुद कोरोना होने की पुष्टि की हैं।

Nora fatehi insta
नोरा का इंस्टाग्राम स्टोरी फोटो

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को एक मैसेज लिखा है और कहा है कि मैं कोरोना से लड़ रही हूं। कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया हैं। मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरुर पहनिए। यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरीके से प्रभावित कर रहा हैं। दुर्भाग्य से मेरी हालत काफी खराब हुई है और यह किसी के साथ भी हो सकता हैं। आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं।

क्या आपने यह पढ़ा….. National child health program: आरबीएसके प्रिंस चौहान के लिये बना वरदान, परिवार में खुशी का माहौल

बता दें कि बॉलीवुड में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। नोरा से पहले हाल में ही कपूर फैमिली के अर्जुन कपूर, रिया कपूर, शिल्पा शिडोरकर से लेकर अंशुला कपूर भी कोरोना की चपेट में आई हैं। वहीं करीना कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा इससे ठीक होकर घर वापस लौट गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng