Elvish Yadav

Case Filed Against Elvish Yadav: बुरे फंसे एल्विश यादव, इन आरोपों के तहत दर्ज हुआ मामला…

Case Filed Against Elvish Yadav: मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं: एल्विश यादव

मनोरंजन डेस्क, 03 नवंबरः Case Filed Against Elvish Yadav: बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एल्विश के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया हैं। कहा जा रहा है कि, नोएडा सहित कई शहरों में रेव पार्टी करने और उसमें विदेशी महिलाओं को बुलाने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव सहित छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता मेनका गांधी द्वारा चलाए जा रहे पीएफए ऑर्गेनाइजेशन में एनिमल अधिकारी गौरव गुप्ता ने शिकायत में बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि एल्विश यादव स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ नोएडा सहित समूचे एनसीआर के फॉर्म हाउस में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों संग वीडियो शूट कराता हैं। साथ ही साथ गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देता हैं। पार्टियों में विदेशी युवतियों को बुलाकर नशीले पदार्थों का सेवन किया जाता हैं।

मामले में अब तक पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया हैं। गिरफ्तार हुए लोगों में बदरपुर निवासी राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ शामिल हैं। इस दौरान तलाशी करने पर राहुल की कमर पर टंगे बैग से एक प्लास्टिक की बोतल में भरा स्नेक वेनम मिला। पुलिस को कुल नौ जिंदा सांप मिले।

एल्विश ने दी यह प्रतिक्रिया…

इन आरोपों पर एल्विश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया हैं। एल्विश यादव ने कहा कि, सभी आरोप झूठे हैं और वह जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में उन्होंने यह बातें कहीं। एल्विश ने आगे कहा कि, मैं सीएम योगी और पुलिस से कहना चाहता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। मीडिया मेरा नाम खराब ना करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jagdeep Dhankhar statement: धारा 370 का हटना कश्मीर के लिए बड़ी उपलब्धि- उपराष्ट्रपति

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें