kiara advani topless picture main 1

Bollywood actresses bold photos: बोल्ड पोज के चक्कर में इन 5 हीरोइनों ने तोड़ी सारी मर्यादा, कई बड़े नाम शामिल

Bollywood actresses bold photos: किसी अभिनेत्री ने शरीर को केवल कोट से ढककर तो किसी ने केले के पत्ते से बदन ढककर करवाया बोल्ड फोटोशूट

मनोरंजन डेस्क, 25 जुलाईः Bollywood actresses bold photos: अपने आपको लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा कर दी जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया था। किसी ने ब्रालेस होकर शरीर को केवल कोट से ढका तो किसी ने केले के पत्ते से बदन को ढककर फोटोशूट करवाया। आइए देखिए इन हीरोइनों का ये बोल्ड लुक…

क्या आपने यह पढ़ा…. Home exercise: अगर आप जिम नहीं जाते हैं तो चिंता न करें, घर पर ही करें ये एक्सरसाइज

Isha gupta

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं ईशा गुप्ता की। ईशा गुप्ता ने काउच पर सफेद रंग की शर्ट पहनकर ऐसी फोटो शेयर की थी जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटो ब्रालेस होकर खिंचवाई थी।

kiara advani topless picture main

अब बात करते हैं कियारा आडवाणी की। कियारा आडवाणी ने कई साल पहले एक फोटोशूट किया था। इस फोटोशूट के लिए कियारा ने अपने बदन को सिर्फ केले के पत्ते से ढककर तस्वीर खिंचवाई थी।

Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा भी कैमरे के सामने बोल्ड फोटोशूट कर चुकी हैं। देखिए एक्ट्रेस की ये फोटो जिसमें वो पिंक कलर के कोट को पहने हुए हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि प्रियंका ने ब्रा नहीं पहनी है।

Sonam kapoor

अब देखिए सोनम कपूर की ब्रालेस फोटोशूट की ये तस्वीर। इसमें एक्ट्रेस अपने शरीर को कोट से ढके हुए हैं।

Malaika arora

मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड अंदाज देख आप भी उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे। मलाइका ने ब्रालेस होकर इतना ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहना कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

Hindi banner 02