bipasha basu karan grover

Bipasha basu gave birth a daughter: शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने बिपाशा और करण, जानें क्या रखा बेटी का नाम…

Bipasha basu gave birth a daughter: कपल अपनी नन्हीं परी के पैरों को हथेलियों में थामे नजर आ रहा है, देखें फोटो…

मनोरंजन डेस्क, 12 नवंबरः Bipasha basu gave birth a daughter: भारतीय सिनेमा जगत में इन दिनों खुशियों की गूंज हैं। हाल ही में कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया। इस बीच बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी आज प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं। पहले इसकी जानकारी उनकी टीम द्वारा दी गई थी और अब कपल ने भी खुद इस गुड न्यूज की पुष्टि कर दी हैं। साथ ही साथ दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है और यह भी बताया कि उन्होंने अपनी नन्हीं परी का नाम क्या रखा हैं….

download

बिपाशा ने जो पोस्ट साझा की है, उसमें कपल अपनी नन्हीं परी के पैरों को हथेलियों में थामे नजर आ रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए कपल ने लिखा- “हमारे प्रेम और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अभी यहां है और वह दिव्य है”। इसी के साथ उन्होंने बेटी का नाम बताते हुए लिखा- “देवी बसु सिंह ग्रोवर”।

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने शादी के छह साल बाद अपने पहले बेबी का स्वागत किया है। इस खुशखबरी से फैंस भी काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर दोनों को माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के दौरान हुई थी और साल 2015 में एक दूसरे को एक साल तक डेट करने के बाद कपल साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shahrukh khan news: शाहरूख खान को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, जानें क्या है पूरा मामला…

Hindi banner 02