Big B bull painting

Big B bull painting: आखिरी अमिताभ बच्चन की फैमिली फोटो में ऐसी क्या चीज दिखी जिसकी चारों तरफ हो रही चर्चा

Big B bull painting: बिग बी के ड्रॉइंग रूम में लगी इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपये हैं

मुंबई, 07 नवंबरः Big B bull painting: फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन की इस साल की दिवाली बहुत खास रही हैं। इस बार दिवाली के शुभ अवसर पर उनका पूरा परिवार एक साथ जमा हुआ था। इस उपलक्ष्य में बिग बी ने पूरे परिवार संग अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोरीं लेकिन उससे भी अधिक चर्चा में रही तस्वीर में दिख रही खास पेटिंग।

बिग बी ने जो तस्वीर साझा की है उसके बैकग्राउंड में दीवार पर एक बड़ी सी पेंटिंग नजर आ रही है। पेंटिंग में एक विशालकाय बैल नजर आ रहा है जिसके अगले पैर पर एक तरह से उसकी पूछ से सीधे जुड़े हुए दिखाए गए थे। ये पेंटिंग देखने में काफी अजीब थी और हर फैन का ध्यान इसके ऊपर गया।

यहां देखें अमिताभ बच्चन की वह पोस्ट

क्या आपने यह पढ़ा….. Illegal conversion case: अवैध धर्मपरिवर्तन मामले में यूपी एटीएस की बड़ी कार्यवाही, मौलाना उमर गौतम का बेटा गिरफ्तार

क्या आप जानते हैं कि ये पेंटिंग आखिर बनाई किसने हैं। क्या आपको पता है कि इस पेंटिंग की कीमत कितनी हैं। बिग बी के ड्रॉइंग रूम में लगी इस पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपये हैं। इस पेंटिंग को मंजीत बावा (1941-2008) नाम के आर्टिस्ट ने बनाया था।

Whatsapp Join Banner Eng