Avneet

Avneet kaur photos: अवनीत कौर ने बिखेरा हुस्न का जादू; फैंस की बढ़ी धड़कने, यहां देखें तस्वीरें

Avneet kaur photos: खुले बाल, गुची की बेल्ट और छोटा सा ब्लैक स्लिंग बैग लिए अवनीत किसी ग्लैमरस गुड़िया की तरह लग रही

मनोरंजन डेस्क, 10 सितंबरः Avneet kaur photos: अक्सर अपने हॉट और ग्लैमरस फोटोज साझा करने वाली अवनीत की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अवनीत ने अपनी अदाओं का जादू बहुत सारे लोगों पर चलाया हैं, जिसका अंदाजा हम उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग देखकर लगा सकते हैं।

यहां देखें तस्वीरें….

इसी कड़ी में अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है, जो तेजी से वायरल भी हो रही हैं। अवनीत ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की हैं, जिनमें वह छोटा सा टॉप और मिनी स्कर्ट पहने अपनी अदाएं दिखा रही हैं।

खुले बाल, गुची की बेल्ट और छोटा सा ब्लैक स्लिंग बैग लिए अवनीत किसी ग्लैमरस गुड़िया की तरह लग रही हैं। उनका हर अवतार फैंस की धड़कनें बढ़ा ही देता है और ऐसा ही कुछ इसने भी किया है। फैंस अवनीत की इन तस्वीरों को देखकर लट्टू हो गए हैं।

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 32.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Robot will save people drowning in sea: अब समुद्र में डूबते लोगों को बचाएगा ‘रोबोट’, भारत में यहां तैनात करने की तैयारी…

Hindi banner 02