Aryan Khan PTI

Aryan drugs case: आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, कल होगी सुनवाई

Aryan drugs case: इस मामले में अभी तक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं

मनोरंजन डेस्क, 26 अक्टूबरः Aryan drugs case: ड्रग्स पार्टी मामले में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर जमानत याचिका पर आज भी फैसला नहीं आ सका। कामकाज खत्म होने के कारण मामले की सुनवाई कल दोपहर ढाई बजे तक के लिए टाल दी गई।

आज न्यायालय में आर्यन की तरफ से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी पैरवी कर रहे थे। दूसरी ओर एनसीबी का पक्ष एएसजी अनिल सिंह ने रखा। मामले की सुनवाई के दौरान मुकुल रोहतगी ने कहा कि मुझे आज दोपहर जमानत याचिका पर एनसीबी के जवाब की एक कॉपी मिली और मैंने उसका जवाब दे दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train cancel: इस रूट की ट्रेनें 29 अक्टूबर तक कैंसिल, देखें लिस्ट

Aryan drugs case: रोहतगी ने आर्यन की वकालत करते हुए कहा कि उन्हें विशेष अतिथि के रूप में क्रूज पर आमंत्रित किया गया था। उन्हें प्रतीक गाबा ने आमंत्रित किया था जो एक आयोजक था। उसने ही आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को आमंत्रित किया।

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई के तट से गोवा जा रहे एक क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने के मामले में आर्यन खान, मुनमुमन धमेचा और अरबाज मर्चेंट समेत कई अन्य को हिरासत में लिया गया था। इस मामले में अभी तक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng