AKSHAY KUMARF

Aruna bhatia passed away: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

Aruna bhatia passed away: अक्षय कुमार ने ये बुरी खबर ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर की है

मनोरंजन डेस्क, 08 सितंबरः Aruna bhatia passed away: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है। वे पिछले कई दिनों से बीमार थी। बीते दिन अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए प्रार्थना करने की अपील भी की थी। मां के निधन के बाद अक्षय कुमार ने ये बुरी खबर ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

खिलाड़ी कुमार ने मां को श्रद्धांजलि देते हुए बताया है कि वो बेहद बुरे वक्त का सामना कर रहे हैं। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल थी। अक्षय कुमार पिछले कु़छ हफ्तों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग में व्यस्त थे। अक्षय कुमार को जब मां की तबियत की खबर मिली तो वे तुरंत ही शूटिंग रोक मुंबई लौट आये थे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा.. Varanasi Development Authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण सभागार में सिकरौल, शिवपुर, सारनाथ एवं नगवां वार्ड के लिए आहूत किया गया ‘‘मानचित्र निस्तारण‘‘ कैम्प

Aruna bhatia passed away: बीते रोज अभिनेता ने फैंस से दुआओँ की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की सेहत के बारे में पूछने के लिए। अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर रह चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया हैं।

मालूम हो कि अक्षय कुमार का गुरुवार को जन्मदिन भी हैं। लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। अक्षय का परिवार पहले दिल्ली में रहता था। लेकिन बाद में मुंबई शिफ्ट हो गया। अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया हैं।

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.