Animal movie

Animal movie: फिल्म ‘एनिमल’ से रणबीर और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक हुआ लीक, यहां देखें

Animal movie: अनिल कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में चल रही

मनोरंजन डेस्क, 27 जुलाईः Animal movie: बॉलीवुड स्टार अभिनेता अनिल कपूर और रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल अभिनेता अनिल कपूर और रणबीर कपूर की आगामी फिल्म एनिमल से दोनों स्टार्स का लुक वायरल हो गया है। मालूम हो कि अनिल कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में चल रही है। इन दोनों के अलावा फिल्म में बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।

अगर दोनों एक्टर्स के लुक्स की बात करें तो अनिल और रणबीर पूरे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर का लुक काफी अलग लग रहा है, वह क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अप्रैल महीने में रणबीर और रश्मिका फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली गए थे। शूटिंग के पहले दिन रणबीर और रश्मिका को एक फैन ने देख लिया था और उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amitabh bachchan movies: अगले 3 महीने में रिलीज होगी अमिताभ की तीन फिल्में, जानें पूरी डिटेल…

सेट से लीक हुई तस्वीर में रणबीर सफेद कुर्ते में और रश्मिका लाल-सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं। एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए रणबीर कपूर मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे।

फिल्म में रणबीर कपूर एक डार्क कैरेक्टर में नजर आएंगे। वहीं, कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने सबसे पहले महेश बाबू को अप्रोच किया था। साउथ के अभिनेता को यह फिल्म पसंद आई थी। लेकिन किन्हीं कारणों से वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Hindi banner 02