Amitabh bachchan e1628314633173

Amitabh bachchan movies: अगले 3 महीने में रिलीज होगी अमिताभ की तीन फिल्में, जानें पूरी डिटेल…

Amitabh bachchan movies: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सितंबर से नवंबर तक हर महीने फिल्म रिलीज होगी

मनोरंजन डेस्क, 27 जुलाईः Amitabh bachchan movies: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सितंबर से नवंबर तक हर महीने फिल्म रिलीज होगी। अक्षय कुमार की तरह अमिताभ बच्चन की भी फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं। अजय देवगन और रकुल स्टारर रनवे 34 इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। अनुपम खेर और डैनी डेंगज़ोप्पा अभिनीत फिल्म ऊंचाई राजश्री प्रोडक्शंस के सूरज बड़जात्या द्वारा निर्मित है और 11 नवंबर को रिलीज़ होगी। राजश्री प्रोडक्शंस के साथ महावीर जैन और नताशा मालपानी ओसवाल ने ऊंचाई को प्रोड्यूस की है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान सितारे सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे। हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडवाय की रिलीज डेट का ऐलान 7 अक्टूबर को किया गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम और साहिल मेहता भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. National Herald case: तीसरे दिन ईडी ने सोनिया गांधी से 3 घंटे तक पूछताछ की, जानें क्या सवाल पूछे…

इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में हर महीने सितंबर से नवंबर तक बिग बी एक के बाद एक फिल्म में नजर आएंगे और हर फिल्म में उनका रोल अलग-अलग है।

Hindi banner 02