Alia bhatt 1

Alia bhatt pregnant: आलिया भट्ट ने फैंस संग साझा की गुड न्यूज, दो महीने पहले ही रचाई थी शादी

Alia bhatt pregnant: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए आने वाले बच्चे का ऐलान किया

मनोरंजन डेस्क, 27 जूनः Alia bhatt pregnant: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने दो महीने पहले रणबीर कपूर संग शादी रचा ली थी। अब अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों संग एक ओर गुड न्यूज साझा की हैं। दरअसल आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस संग शेयर कर दी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए आने वाले बच्चे का ऐलान किया हैं। आलिया का यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में काफी वायरल हो गया हैँ।

क्या आपने यह पढ़ा…. 22 youths to the party died: साउथ अफ्रीका से सामने आई दिल दहला देने वाली खबर, पार्टी करने गए इतने युवाओं की हुई मौत

Alia bhatt pregnant: एक्ट्रेस ने प्यारी सी तस्वीर के साथ ऐलान किया है कि जल्द ही उनका बेबी आने वाला हैं। तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अस्पताल में दिखाई दे रही है और दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देख रहे हैं। इस दौरान आलिया के चेहरे पर बेहद प्यारी सी मुस्कान देखने को मिल रही हैं।

Advertisement

साथ ही साथ अभिनेत्री ने दूसरी तस्वीर में शेर-शेरनी और उसके बच्चे की बेहद प्यारी तस्वीर साझा की हैं। आलिया ने ये तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि हमारा बच्चा जल्द आ रहा हैं। आलिया भट्ट के ये पोस्ट करते ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

अप्रैल 2022 में रचाई थी शादी

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग और इनकी शादी की तस्वीरें काफी सुर्खियों में रही। ऐसे में शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान करने पर इस कपल के फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Hindi banner 02