Alia bhatt ranvir

Alia Bhatt: दुल्हन घर कब आ रही है? नीतू कपूर ने दिया यह रिएक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, 01 अप्रैल: Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा काफी समय से चल रही है। फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है. ऐसे में सभी को इस बात का इंतजार है कि दोनों कब एक दूसरे का हाथ पकड़कर सात फेरे लेंगे. लेकिन लगता है कि आलिया और रणबीर की शादी में अभी और वक्त लगेगा। क्योंकि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का रिएक्शन कुछ ऐसा कह रहा है.

नीतू कपूर को गुरुवार को मुंबई के पपराजी ने घेर लिया। पपराजी ने नीतू की फोटो खींचते हुए उनसे उनकी बहू आलिया भट्ट के बारे में पूछा। एक फोटोग्राफर ने नीतू कपूर से पूछा, ”मैडम, वाहू कब घर आएगी?” नीतू कपूर ने हंसते हुए आसमान की तरफ हाथ उठाया।

रणबीर कपूर ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में अपनी शादी की सही तारीख का खुलासा करने से इनकार कर दिया था। रणबीर ने कहा, “मैंने किसी पागल कुत्ते को नहीं काटा है. मैं मीडिया के सामने एलान कर दू ” लेकिन हां सच तो यह है कि आलिया और मैं जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि रणबीर कपूर ने यह साफ नहीं किया है कि शादी कब होगी।

उनके प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा शमशेरा और लव रंजन से रणबीर कपूर की एक नई फिल्म आ गई है। तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। वह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

क्या आपने यह पढ़ाTrains affected from 4 to 7 April: सूरत एवं उधना स्टेशनों के बीच स्‍टील गर्डर लॉन्‍च करने के कारण ट्रेनें प्रभावित

Hindi banner 02