Salman Akshay

Akshay-Salman friendship: जब रोते हुए अक्षय कुमार को देख इमोशनल हुए सलमान खान, कहा- आप…

Akshay-Salman friendship: सलमान खान और अक्षय कुमार के ब्रोमेंस ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया

मनोरंजन डेस्क, 17 दिसंबरः Akshay-Salman friendship: भारतीय अभिनेताओं की दोस्ती के बारे में आपने काफी बार सुना होगा। इस बीच इंडस्ट्री के दो आइकॉनिक स्टार्स सलमान खान और अक्षय कुमार के ब्रोमेंस ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया हैं। दरअसल अक्षय कुमार को रोता देखकर सलमान खान इमोशनल हो गए और उन्होंने खास अंदाज में अक्षय की तारीफ की। दोनों अभिनेताओं के बीच के प्यार और दोस्ती की इंटरनेट पर काफी चर्चे हो रहे हैं।

Akshay Salman insta story

बॉलीवुड के किंग सलमान खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में अक्षय कुमार काफी भावुक नजर आ रहे हैं। हुआ यूं कि एक रियलिटी शो में अपनी बहन का इमोशनल मैसेज सुनकर अक्षय की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। वो चाहकर भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

अक्षय के इसी इमोशनल वीडियो को सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके खिलाड़ी अभिनेता की तारीफ की। सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे कुछ ऐसा मिला, जिसे देखकर मुझे लगा कि इसे सभी के साथ शेयर करना चाहिए। भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्की, आप सच में अमेजिंग हैं, यह देखकर काफी अच्छा लगा। फिट रहें, काम करते रहें। मैं आशा करता हूं कि भगवान हमेशा आपके साथ रहें।

अक्षय कुमार ने सलमान खान को खास अंदाज में धन्यवाद कहा। सलमान खान के इस मैसेज को अक्षय ने रीशेयर करते हुए लिखा कि, आपके मैसेज ने दिल को छू लिया सलमान खान। बहुत अच्छा लगा। भगवान आपको भी आशीर्वाद दें। चमकतें रहें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Immunity booster herbs in ayurveda: सर्दियों में करें इन तीन औषधियां का सेवन, कई बीमारियों से देगा सुरक्षा…

Hindi banner 02