Aknsha dube

Akanksha Dubey Suicide case: आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में हुए दो बड़े खुलासे, पढें…

Akanksha Dubey Suicide case: मौत से कुछ घंटे पहले अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, जिस दौरान वो रो रही थीं

मनोरंजन डेस्क, 27 मार्चः Akanksha Dubey Suicide case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने कल वाराणसी के एक होटल में आत्महत्या कर ली। वे 25 साल की थी। अभिनेत्री की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हैं। इस बीच आकांक्षा की मौत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा हैं।

जानकारी के अनुसार मौत से कुछ घंटे पहले अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, जिस दौरान वो रो रही थीं। वहीं बताया जा रहा है कि मौत से पहले देर रात आकांक्षा को छोड़ने के लिए एक शख्स आया था, जो उनके कमरे में भी गया। अब पुलिस उस शख्स की छानबीन में जुट गई हैं।

इंस्टाग्राम लाइव में रो रही थीं आकांक्षा

मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आकांक्षा दुबे की आंखों में आंसू थे। किंतु अब यह सवाल उठ रहा है कि वो इंस्टाग्राम लाइव में क्या बताना चाहती थीं। भोजपुरी की टैलेंटेड अभिनेत्री लाइव के दौरान मुंह ढंक कर रोने लगी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने आंसुओं की कोई वजह नहीं बताई।

इस वीडियो में आकांक्षा काफी उदास नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके फैंस और फॉलोवर्स लगातार सवाल पूछते रहे और रोने की वजह जानने की कोशिश करते रहें। किंतु आकांक्षा जवाब देने के बदले जोर-जोर से रोने लगी। इसका वीडियो उनके फैंस द्वारा साझा किया गया हैं।

कौन था आकांक्षा के साथ होटल आया लड़का

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार की रात आकांक्षा दुबे किसी बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर होटल से निकली थीं। रात करीब 2 बजे एक लड़का अभिनेत्री को छोड़ने आया और वो उनके कमरे तक छोड़ने के लिए गया था।

कहा जा रहा है कि वो तकरीबन 17 मिनट तक आकांक्षा के साथ उनके कमरे में रहा और उसके बाहर निकलने के बाद आकांक्षा के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। अब पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही है और उम्मीद है कि आकांक्षा दुबे की खुदकुशी की असली वजह वहीं लड़का जानता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Mumbai Indians Win WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने जीता महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला, यहां जानें सबकुछ…

Hindi banner 02