Adipurush

Adipurush Movie Dialogue Change: विवादों के बाद बदले गए फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग्स, अब हनुमानजी कहेंगे- जलेगी…

Adipurush Movie Dialogue Change: भारत सहित पूरी दुनिया में इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है

मनोरंजन डेस्क, 21 जूनः Adipurush Movie Dialogue Change: ‘आदिपुरुष’ फिल्म इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होते ही फैंस की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई। इस फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। इस फिल्म के वीएफएक्स के साथ-साथ कास्ट और डायलॉग्स को भी पसंद नहीं किया जा रहा है।

इस फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी कारण इस फिल्म के डायलॉग्स को बदलने का फैसला लिया गया था। अब जो बदल गए हैं। आइए जानते हैं बदले हुए डायलॉग्स क्या है….

बदला गया डायलॉग

बता दें जब हनुमान जी की पूंछ में मेघनाद आग लगाते हैं और हनुमान जी से पूछते हैं कि जली ना। इस बात के जवाब में मेघनाद से हनुमान जी कहते हैं- ‘कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग भी तेरे बाप की, जलेगी भी तेरे बाप की।

अब इस डायलॉग में बदल कर कुछ ऐसा किया गया है। ‘कपड़ा तेरी लंका का, तेल तेरी लंका का, आग भी तेरी लंका की, जलेगी भी तेरी लंका ही।’ ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने जैसा वादा किया गया था वैसा कर दिया है। अब देखना ये होगा कि इन डायलॉग्स को फैंस पसंद करते हैं कि नहीं।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Modi Yoga: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में किया योग, कहा- यह भारत…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें