AAMir khan 1

Aamir Khan break from acting: इस भारतीय अभिनेता ने लिया एक्टिंग से ब्रेक, बताई यह वजह…

Aamir Khan break from acting: मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं कि मुझे एक ब्रेक ले लेना चाहिए: आमिर खान

मनोरंजन डेस्क, 14 नवंबरः Aamir Khan break from acting: भारतीय सिनेमा जगत से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद काफी लंबे समय बाद आज आमिर खान पब्लिक के सामने नजर आए। कहा जा रहा है कि वे दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस इवेंट के दौरान एक चैट सेशन में अभिनेता ने अपने भविष्य प्लान के बारे में काफी बातें लोगों संग साझा की। इस बातचीत के दौरान एक्टर ने बड़ा ऐलान किया, जिसे सुनकर उनकेे फैंस काफी दुःखी हो जाएंगे।

जानकारी के अनुसार अभिनेता ने बताया कि उन्हें लगता है कि उन्हें एक्टिंग से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए। आमिर खान ने का कि जब मैं एक अभिनेता के रूप में फिल्म कर रहा हूं तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। लाल सिंह चड्ढा के बाद मुझे चैपियंस फिल्म करनी थी। यह एक अद्भुत पटकथा है, एक सुंदर कहानी है और यह एक बहुत ही ह्रदयस्पर्शी और प्यारी फिल्म हैं। किंतु मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं कि मुझे एक ब्रेक ले लेना चाहिए। मैं अपने परिवार, अपनी मां, अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।

अभिनेता ने आगे बताया कि 35 वर्षों में पहली बार वह बतौर एक्टर ब्रेक लेने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘चैंपियन’ को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया। एक्टर ने बताया कि उनकी अगली फिल्म चैंपियन होगी लेकिन इस फिल्म में वह प्रोड्यूसर के तौर पर सक्रिय रहेंगे। आमिर ने कहा कि जिस रोल को वह करने जा रहे थे उसके लिए अब वह दूसरे अभिनेता की तलाश करेंगे।

बता दें कि आमिर आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। इस फिल्म से उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी। फिल्म ने टिकट खिड़की पर कुल 58.73 करोड़ का ही कारोबार किया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Medicines will be cheaper in india: टीबी, डायबिटीज सहित कई यह दवाएं होंगी सस्ती, देखें पूरी लिस्ट…

Hindi banner 02