Zomatao Delivery boy

Zomato boy kiss 19 year old girl: जोमैटो बॉय ने 19 वर्षीय लड़की को किया किस, पढ़ें पूरा मामला…

  • डिलीवरी बॉय ने लड़की को गाल पर दो बार किस किया और कहा कि वह उसके अंकल जैसा है

Zomato boy kiss 19 year old girl: पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया

मुंबई, 20 सितंबरः Zomato boy kiss 19 year old girl: महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां 42 वर्षीय जोमैटो डिलीवरी बॉय ने 19 साल की लड़की को जबरन किस कर दिया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह मामला येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी का हैं।

जानकारी के अनुसार लड़की ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और कोंढवा के एक कॉलेज में पढ़ती हैं। बीते शनिवार की रात करीब 9.30 बजे उसने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया। डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा।

लड़की ने आगे बताया कि जैसे ही वह पानी लेकर आई, डिलीवरी बॉय उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा। तब लड़की ने डिलीवरी बॉय को बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है, जो अपने-अपने घर गई हुई हैं। जैसे ही उसे पता लगा कि लड़की घर में अकेली है उसने दोबारा पानी मांगा।

हालांकि इस बार पानी लाने के लिए जैसे ही लड़की मुड़ी, जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लियाा। इस दौरान डिलीवरी बॉय ने लड़की के गाल पर दो बार किस किया। किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया। जाते-जाते उसने लड़की से कहा कि वह उसके अंकल जैसा हैं। अगर उसे किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता हो तो वह बेझिझक उसे बोल सकती हैं।

डिलीवरी बॉय की यह हरकत अभी खत्म नहीं हुई थी। यहां से जाने के बाद वे लड़की को व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज करने लगा। पीड़िता ने बताया कि पहले वह शिकायत करने से हिचकिता रही थी। किंतु जब वह उसे व्हाट्सऐप पर मैसेज करने लगा तो उसने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सरदार पाटिल ने बताया कि लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया हैं। फिलहाल आगे की जांच जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Share market: हरे निशान पर खुला भारतीय शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंकों की तेजी

Hindi banner 02