CM Yogi Adityanath

Yogi Adityanath visit Ram Mandir: रामलला के दर्शन करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, निर्माणकार्य का लिया जायजा

Yogi Adityanath visit Ram Mandir: राम मंदिर के निर्माण में लगे अधिकारियों ने उन्हें मंदिर निर्माण कार्य की एक-एक बारीकी से रूबरू कराया

लखनऊ, 19 अगस्तः Yogi Adityanath visit Ram Mandir: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हेलीकॉप्टर से अयोध्या पहुंचे। जहां रामकथा पार्क हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। सीएम योगी यहां से सीधा श्री राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने वहां भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने रामलला की आरती भी उतारी। इस दौरान वहां श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के सचिव चपंत राय भी उपस्थित थे।

पूजा-अर्चना के बाद योगी आदित्यनाथ अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य देखने पहुंचे। राम मंदिर के निर्माण में लगे अधिकारियों ने उन्हें मंदिर निर्माण कार्य की एक-एक बारीकी से रूबरू कराया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बड़े ध्यान से पूरे काम को देखा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तकरीबन 45 मिनट तक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक में अयोध्या के अधिकारियों के साथ सांसद और नगर निगम के महापौर उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने दीपोत्सव से पहले राम नगरी को बेहतर साफ-सफाई का निर्देश दिया हैं। साथ ही तय समयसीमा के भीतर विकास कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

क्या आपने यह पढ़ा… Stoppage of Trains at Surendranagar Station: अब सुरेन्द्रनगर स्टेशन पर भी रुकेगी यह ट्रेनें, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें