wengal accident

पश्चिम बंगाल में कोहरे का कहरः सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल

wengal accident
Pic credit: ANI


जलपाईगुड़ी, 20 जनवरी: कोहरे का कारण हुए भीषण सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कड़ाके की ठंड के बीच यह सड़क हादसा पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में हुआ है। मंगलवार-बुधवार की रात को हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है। जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी इलाके में गत रात्रि सड़क हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहाँ के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था। इस दौरान कोहरे के कारण डंपर से कई गाड़ियों की भिंडत हो गई।

Whatsapp Join Banner Eng

इस घटना के बाद डंपर पलट गया और इसकी चपेट में आये 13 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 18 से अधिक लोग घायल हो गये। जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही राहत टीम को घटना स्थल पर भेज दिया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पुलिस विविध पहलुओं पर छानबीन कर रही है।