saraswati

वसंत पंचमी (Vasant Panchami) पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

Vasant Panchami

वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि नवउमंग व नयी उर्जा के प्रतिक वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नई दिल्ली, 16 फरवरी। वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के अवसर पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सहित कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा कि वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि वसंत पंचमी का आगमन सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि का संचार करे।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के पावन अवसर पर ट्वीट कर कहा कि में देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। विद्दा का देवी सरस्वती से प्रार्थना करता हूं कि वे हमे शिक्षा और संस्कार का आशीर्वाद दें। यह पर्व हमारे लिए समृद्धि स्वास्थ्य और खुशहाली लाये।

Whatsapp Join Banner Eng

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर ट्वीट किया कि वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि नवउमंग व नयी उर्जा के प्रतिक वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। विद्दा की देवी मां सरस्वती सबके जीवन में ज्ञान समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर वसंत पंचमी व सरस्वती पूजा की बधाई देते हुए कहा कि यह पावन पर्व आपके जीवन में हर्षोउल्लास, ज्ञान और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आये। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के अवसर पर शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर वसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि वसंत पंचमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।

यह भी पढ़े…..Climate change: अनुकरणीय है ब्राज़ील के लोगों की जलवायु परिवर्तन को लेकर जागरूकता