Banner DKA 600x337 1

UP municipal election result: कल हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत; आज जीता चुनाव, जानें पूरा विवरण

UP municipal election result: नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड के मृतक प्रत्याशी संतराम को जीत हासिल हुई

लखनऊ, 13 मईः UP municipal election result: जिंदगी पर कभी किसी का नियंत्रण नहीं होता है। यह बात आज सही साबित हो गई हैं। दरअसल उत्तर प्रदेेश में आज नगर निकाय चुनाव के वोटों की गिनती हुई। पूरे प्रदेश के साथ ही सुल्तानपुर के नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड के भी रिजल्ट आ गए। हालांकि यहां जिस प्रत्याशी को जीत मिली उसकी मतगणना से एक दिन पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक प्रत्याशी संतराम ने नगर पंचायत कादीपुर में निराला नगर वार्ड से जीत हासिल हुई। संतराम ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, उन्हें कुल 217 वोट मिले। संतराम ने अपने विपक्षी रमेश को तीन वोटों से हराया।

कहा जा रहा है कि शुक्रवार को आम के बाग में रखवाली करते समय संतराम की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। सभासद प्रत्याशी संत प्रसाद की मौत की खबर मिलते ही उनके क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। नगर पंचायत कादीपुर में दस वार्ड हैं। इसमें निराला नगर वार्ड भी शामिल है।

कौन थे संत प्रसाद

बता दें कि संत प्रसाद की उम्र 65 वर्ष थी। उनके दो बेटे और पांच बेटियां हैं। सभी बेटियों की शादी हो चुकी है। संत प्रसाद बीज, फल व सब्जियों का व्यापार करते थे। एसडीएस शिव कुमार के मुताबिक, अब कादीपुर नगर पंचायत के निराला वार्ड नंबर 10 में फिर से चुनाव होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress victory in Karnataka: कर्नाटक में कांग्रेस ने दर्ज की शानदार जीत, पीएम मोदी ने दी बधाई…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें